मेघालय के डिप्टी सीएम स्नियावभालंग धार के घर पर हमला, अज्ञात बदमाशों ने फेंका पेट्रोल बम

4 1 27
Read Time5 Minute, 17 Second

Petrol Bomb Attack on Deputy Chief Minister House: अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार को मेघालय के उपमुख्यमंत्री स्नियावभालंग धार के आवास पर पेट्रोल बम फेंक दिया. हालांकि इस हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. लेकिन इस वारदात ने पुलिस और तमाम एजेंसियों के होश उड़ा दिए हैं. अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

मेघालय के उपमुख्यमंत्री स्नियावभालंग धार का घर पूर्वी खासी हिल्स जिले के नोंगमिनसोंग में स्थित है. जहां अज्ञात हमलावरों ने ये हमला किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि डिप्टी सीएम के आवास को अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाया और पेट्रोल बम फेंका. जो बालकनी में जाकर गिरा. हालांकि इससे कोई घायल नहीं हुआ.

इस मामले में उपमुख्यमंत्री स्नियावभालंग धार ने तुरंत एफआईआर दर्ज कराई है. साथ ही उनके आवास और परिसर में सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दिए गए हैं. मेघायल पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना की जांच चल रही है.

हालांकि इस मामले में बात करने के लिए खुद उपमुख्यमंत्री स्नियावभालंग धार टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे. अब पुलिस ने उनके आवास और बाहरी इलाके में चौकसी को पुख्ता कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Ireland T20 World Cup 2024 Team: 4 गेंद पर 4 विकेट, अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 में गदर मचाएगा ये ख‍िलाड़ी, आयरलैंड टीम का ऐलान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now